Uttarakhand:राज्य में सड़कों को लेकर सीएम(cm pushkar dhami) का बड़ा बयान, क्यों कहा नहीं बैठूंगा चैन से

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhand: CM’s (cm pushkar dhami)big statement about the roads in the state

देहरादून, 04 अप्रैल 2022- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (cm pushkar dhami)ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।

saraswati-bal-vidya-niketan


सीएम धामी(cm pushkar dhami) ने कहा कि जब तक आखिरी गांव तक सड़क नहीं पहुंच जाती तब तक ना मैं चैन से बैठूंगा और ना किसी को बैठने दूंगा ।


राज्य की सड़कों को लेकर मुख्यमंत्री(cm pushkar dhami) के इस बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो गई है कि राज्य को जल्द ही कई महत्वपूर्ण सड़कें मिल सकती है जो लंबे समय से बनने का इंतजार कर रही हैं।


सीएम धामी ने कहा कि राज्य के आखिरी गांव तक सड़क पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है, इसके लिए सरकार पूरी गंभीरता से काम कर रही है।

सड़कों की स्थिति को लेकर वन विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (cm pushkar dhami)ने सोमवार को राज्य की सड़कों की हालत और वन विभाग से संबंधित मामलों की समीक्षा बैठक ली ।


सीएम धामी (cm pushkar dhami)ने कहा कि राज्य की कई सड़कें अधर में लटकी हुई हैं जिनको जल्द से जल्द पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया ।
उन्होंने कहा कि लगातार सड़कों के मामले में शिकायतें प्राप्त होना उचित नहीं है लिहाजा अधिकारियों को सड़कों को समय रहते पूरा करने की जरूरत है ।

cm pushkar dhami
cm pushkar dhami


उन्होंने राज्य सेक्टर व भारतमाला योजना के अंतर्गत बनने वाली सड़कों को जल्द से जल्द पूरा करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन सड़कों का निर्माण हो जाने से राज्य में लोगों की यात्राएं सुगम और बेहतर हो सकेंगी।


इसके साथ ही उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को वनों में लगने वाली आग व गुलदार के आतंक को कम करने को लेकर दिशा निर्देश दिए।