shishu-mandir

श्रीनगर गढ़वाल में चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पूछा चौकीदार चोर ना

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

[hit_count]

new-modern
gyan-vigyan

राहुल गांधी उत्तराखण्ड में

saraswati-bal-vidya-niketan


श्रीनगर गढ़वाल में चुनावी सभा में बोले राहुल गांधी 15 लाख रुपए देने का वादा निकला झूठा

श्रीनगर गढवाल। यहा श्रीनगर गढ़वाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि 15 लाख का वादा तो झूठा साबित हो गया। मोदीजी ने नोटेबन्दी कर गब्बर सिंह टैक्स लगाया और इसके बाद से देश का इंजन बंद पड़ा है और चाबी मोदी के पास है। कहा कि पिछले 5 वर्षो में यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उन्होने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो महीने में 12000 से कम आमदनी वालों को 72000 रुपए प्रतिवर्ष दिये जायेगे। कहा कि सीधे बैंक एकाउंट में 5 साल के 3 लाख 60 हजार रूपये कांग्रेस सरकार देगी। राहुल गांधी ने कहा कि इसमें कोई दिक्कत नही आने वाली है। और कांग्रेस की इसके पीछे गरीबी को पूरी तरह से खत्म करनो की सोच है। उन्होने कहा कि इसके साथ ही कांग्रेस सरकार बनने पर गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की जायेगी।
कांग्रेस केन्द्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश का युवा छोटा बिज़नेस शुरू करना चाहता है लेकिन उसे रिश्वत देनी पड़ती है। उन्होने कहा कि अगर केन्द्र में कांग्रेस की सरकार आई तो अगले 3 वर्ष तक कोई टैक्स नही लेगे। उन्होने
किसानों को अलग बजट देकर दूध का दूध पानी का पानी अलग करने की बात कही। राहुल गांधी ने कहा कि हमने घोषणापत्र में लिखा कि किसान को कर्जे के लिए जेल नही जाना पड़ेगा। कहा कि अगर मेहुल चौकसी और नीरव मोदी को जेल नही तो किसान को भी नही। कहा कि सबको रोजगार मिले वह ऐसा हिदुंस्तान चाहते है। कहा कि भूखे बेटोजगार नही चाहते। जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए कहा कि छोटे कारोबारी रोजगार पैदा करते है और उस पर गब्बर सिंह टैक्स थोप दिया है। उन्होने कांग्रेस की सरकार आने पर गब्बर सिंह टैक्स को खत्म करने की बात कही।