कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया देहरादून के राजपुर में बारिश से हुए नुक़सान का निरीक्षण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून,6 अगस्त 2023

उत्तराखण्ड में भारी बारिश तबाही मचा रही है। ​पिछले दिनों देहरादून के सुमन नगर,राजपुर में भारी बारिश के कारण बरसाती नाले ने प्रचंड रूप धारण कर लिया था और इससे कई लोगों के घरों को खतरा पैदा हो गया था।


राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने विगत दिवस यानि 6 अगस्त को देहरादून के सुमन नगर, राजपुर में भारी बारिश के कारण बरसाती नाले से खतरे की जद में आए राजपुर निवासी राम नवाज, देवेश्वरी देवी,मोना,प्रीतम लाल,राजकुमार आदि लोगों के मकानों का निरीक्षण किया। कैबिनेट मंत्री ने मौका मुआयना करने के साथ ही मौके पर मौजूद अपर जिलाधिकारी को प्राथमिकता के आधार पर कार्यवाही करने को कहा।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लोगों से बरसात के मौसम में सावधानी बरतने को कहा और किसी भी प्रकार की समस्या होने पर जिला आपदा प्रबंधन केंद्र को सूचित करने की अपील भी की। भ्रमण के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने स्थानीय लोगों को सरकार की तरफ से हर संभव मदद दिए जाने का आश्वासन दिया।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के साथ भ्रमण में अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा, मोहित अग्रवाल, मनोज उनियाल, गोविन्द ठाकुर, विशाल कुल्हान सहित सिंचाई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।