News-web

16 साल से बिना खाए पिए जिंदा है यह महिला, टेस्ट की रिपोर्ट देख डॉक्टर भी हैरान

Published on:

अगर हम एक दिन ही बिना खाए रहते है तो हमारे शरीर में ऊर्जा कम हो जाती है। कमजोरी महसूस होने लगती है। लेकिन एक महिला का दावा है कि उसने 16 साल से कुछ खाया पिया नहीं है। महिला का कहना है कि जब वह दस साल की थी तब उसने लास्ट बार खाना खाया था।

जानकारी के अनुसार इथियोपिया निवासी मुलुवर्क अंबाव नाम की महिला का कहना है कि 16 सालों से उसने कुछ नहीं खाया और ना ही उसे भूख लगती है। महिला ने बताया कि लास्ट बार उसने तब खाना खाया था, जब वह दस साल की थी। आज वह 26 साल की हो गई है। मुलुवर्क अंबाव एक बच्चे की मां भी हैं।

द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार मुलुवर्क अंबाव का कहना है कि वह अपने परिवार के लिए खाना बनाती है लेकिन वह खाती नहीं है उसे भूख नहीं लगती है। मुलुवर्क ने बताया कि भारत, कतर और दुबई के कई डॉक्टर्स ने जांच की लेकिन उसके शरीर में कोई कमी नही मिली और ना ही कोई यह बता सका कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। मुलुवर्क अंबाव ने बताया कि वह सिर्फ नहाने के लिए बाथरूम जाती है।

महिला का कहना है कि उसने पिछले 16 सालों से एक बार भी टॉयलेट का इस्तेमाल नहीं किया है। वह बाथरूम तभी जाती है, जब उसे नहाना होता है। मुलुवर्क अंबाव ने जब एक बच्चे को जन्म दिया तो उनके शरीर में दूध ही नहीं थे, ऐसे में बच्चे को कृत्रिम दूध पिलाया गया।