News-web

130 साल पुराने घर में जाते ही मिली एक चिट्ठी, फिर आया एक सस्पेंस सामने, खुला ये बड़ा राज

Published on:

कई बार हमारी जिंदगी में कई कुछ ऐसी घटनाएं घटित हो जाती हैं जिनकी हमें उम्मीद नहीं होती है और अगर कोई ऐसी चीज दिख जाए जो कभी पहले देखी ही नहीं गई हो तो मामला और ज्यादा खौफनाक भी हो जाता है।

हाल ही में घटना सामने आ रही है जो एक कपल के साथ हुई जिसे उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी के साथ शेयर भी किया। कपल को भी अंदाजा नहीं था कि 130 साल पुराने घर में उन्हें कुछ ऐसा मिलेगा। उन्होंने इस बारे में कभी भी नहीं सोचा था। खास तौर पर एक चिट्ठी के बारे में उन्हें काफी हैरानी हुई जो उसे घर में रखी हुई थी और उसे खोलने उन्हें अपने ही घर से जुड़े तमाम खुफिया राज जानने को मिल गए।

चिट्ठी में मिले कई खुफिया राज़

बताया जा रहा है कि कर्टनी और मैट नाम के एक कपल को अपने 130 साल पुराने घर में एक चिट्ठी मिली। ये चिट्ठी घर को खरीदने वाले के नाम पर लिखी गई थी। जैसे-जैसे वे चिट्ठी पढ़ते गए, उन्हें अपने ही घर में जगह-जगह पर छिपे हुए सीक्रेट रूम के बारे में पता चला। कहीं सीक्रेट सी जगह पर पुरानी शराब की तमाम बोतलें मौजूद थीं। तो कहीं पर एक अच्छा-भला लिविंग स्पेस था, जिसके बारे में उन्हें अंदाज़ा ही नहीं था। ये चिट्ठी कनाडा से आई हुई थी और इसमें बताया गया था कि इसे घर के पुराने आखिरी मालिक ने लिखा है।

सीक्रेट स्पेस देख चौंका कपल

इस चिट्ठी में यह भी लिखा था कि फायर प्लेस के ऊपर छिपी हुई कैबिनेट है जिसमें 70 से 80 साल पुरानी शराब है।वही बाथरूम के दरवाजे के पीछे एक कमरा है। यह काफी डरावना भी था क्योंकि यहां जाने के लिए बहुत छोटी सी जगह थी। इसके अलावा एक और छोटा सा स्पेस घर में मौजूद है। कपल का कहना है कि वो इसे पूरी तरह देखने के बाद सोचेगा कि उसे क्या करना है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा कि आपका घर किसी ट्रेज़र हंट से कम नहीं है।