News-web

इवेंट में टावल पहन पहुंच गई राखी सावंत, 3 बंदर ले गए मेरे कपड़े इसलिए ऐसे आना पड़ा, देखिए वीडियो

Published on:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओ में बनी ही रहती हैं। वो कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे सोशल मीडिया पर उनकी ही बात होने लगती है।
इस बार राखी सावंत ने कुछ ऐसा पहन लिया है जिसके बाद उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राखी सावंत पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। राखी Inspiring Award Show को अटेंड करने पहुंची हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया है।

राखी सावंत इस इवेंट में टॉवेल की ड्रेस पहन पहुंची। राखी ने रेड कलर की टॉवेल से ड्रेस बनाई हुई है।उन्होंने सिर पर भी एक टॉवेल बांध कर रखा हुआ है। इसके साथ ही राखी ने अपने इस लुक को सिल्वर ज्वैलरी से कंप्लीट किया है।

राखी ने बताया कि- मैं नदी में बाथ टब रख कर नहा रही थी। तभी 3 बंदर और मेरे कपड़े उठाकर चले गए। तो मेरे पास सिर्फ टॉवेल था और मुझे लेट हो रहा था। लेटगाला में आने के लिए तो फिर में इंस्पायरिंग अवॉर्ड में टॉवेल पहनकर ही आ गई। अरे मैं तो जो भी पहन लूं वो फैशन हो जाता है। वो बोलीं- इसके बाद मैं कंबल पहनूंगी, उसके बाद में चद्दर पहनूंगी, उसके बाद में अली गोनी पहनूंगी। अब इस वीडियो पर यूजर्स जो कमेंट्स आए वो काफी मजेदार हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि- ‘उर्फी जावेद की बहन राखी से यही उम्मीद की जा सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा- चप्पल की ड्रेस क्यो नहीं ट्राई करती। एक और यूजर ने कमेंट किया- उर्फी बनने की कोशिश करती हुई। एक अन्य ने लिखा- 3 बंदर तुम्हें क्यों नहीं ले गए।