Almora urban co-operative bank में निकली बंपर भर्तियां, जल्दी करें एप्लाई

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Almora urban co-operative bank jobs : उत्तराखंड में लंबे समय से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल अल्मोड़ा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के द्वारा नई भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं और जिसके लिए अब आवेदन प्रक्रिया शुरू भी हो गई है। चलिए जानते हैं किन किन पदों पर निकली है भर्तियां।

new-modern

Almora urban cooperative Bank के द्वारा करीब 100 रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इन पदों में सबसे अधिक पद clerk और cadhier के है। बैंक के द्वारा क्लर्क और कैशियर के करीब 75 पदों पर भर्तियां निकाली है, जबकि special officer IT के 15, special officer law के 2 और टाइपिस्ट के 8 पदों पर भर्तियां निकाली गई है।

तो अगर आप भी एक इच्छुक अभ्यर्थी हैं, तो आप 12 जून तक इन पदों के लिए online apply कर सकते हैं। इसके साथ ही इन पदों पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए अलग-अलग केंद्र दिए जाएंगे। इसमें से आप अपनी सुविधा अनुसार देहरादून, अल्मोड़ा, रुड़की, हल्द्वानी ऐसे किसी भी केंद्र को सिलेक्ट कर सकते हैं। अगर आप भी Almora Urban co-operative bank में निकली इन भर्तियों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो एक बार बैंक की official website पर जाकर नोटिफिकेशन जरूर पढ़लें।