उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा :: बिजली कार्मिकों ने चलाया सत्याग्रह आंदोलन,6 अक्तूबर से हड़ताल की चेतावनी

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा, 02 अक्टूबर 2021- 14 सूत्रीय मांगों का निराकरण नही होने से बिजली कार्मिकों में भारी रोष है। नाराज कार्मिकों ने गांधी जयंती पर शनिवार को अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले मांगों को लेकर सत्याग्रह कार्यक्रम किया। जल्द से जल्द मांग पूरी नही होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

nitin communication


इस मौके पर ईई कार्यालय में आयोजित सत्याग्रह कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि 14 सूत्रीय मांगों के निराकरण को लेकर कार्मिक विभिन्न माध्यमों से शासन प्रशासन से गुहार लगा चुके है। लेकिन उनकी मांगों को लगातार अनदेखा किया जा रहा है। जिससे कार्मिकों में भारी रोष व्याप्त है।

कार्मिकों ने चेतावनी देते हुए कहा कि पांच अक्तूबर तक मांगों का निराकरण नही होने पर 6 अक्तूबर से मजबूरन हड़ताल पर जाना पड़ेगा। एक स्वर में कार्मिकों ने जल्द से जल्द उनकी समस्याओं के निराकरण की मांग की। यहां उपखंड अधिकारी अजय भारद्वाज, अवर अभियंता दिनेश चंद्र, ललित मोहन डालाकोटी, मनोरंजन वर्मा, हरिशंकर बिनवाल, कमल पांडे, जीवन जोशी, राजू बनौला, आशा, कांता पांडे आदि मौजूद थे।

ayushman diagnostics

Related posts

कोयले से Covid-19 का इलाज की अफवाह फैलाने वाले दबोचे

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- मुख्यमंत्री ने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाएं पूरी करने के दिए निर्देश, स्वयं कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे सीएम

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर:- राज्य में सभी फसलों का कराना होगा बीमा, हाइकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला