shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग: पहाड़ घूमने आये पर्यटक की खाई में ​गिरने से दर्दनाक मौत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। पहाड़ घूमने आये एक युवक की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची राजस्व पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को खाई से बाहर निकाला। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
घटना रविवार देर रात की है। राजस्व पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबि​क अलीगंज लखनऊ निवासी अमन तिवारी उम्र 29 वर्ष पुत्र आरके तिवारी कुछ दिन पहले अपने चार साथियों के साथ घूमने पाताल भुवनेश्वर पहुंचा था। पिछले दो दिन से वह सेराघाट के एक होटल में ठहरे हुए थे। रविवार की रात करीब साढ़े 9 बजे अमन व उसके दोस्तों ने सेराघाट से करीब दो किमी एक ढाबे में खाना खाया। जिसके बाद सभी ढाबे से कुछ दूरी आगे की ओर घूमने चले गये। इस दौरान अमन फोन में बात करते हुए दोस्तों से कुछ दूरी पर चले गया। जहां एक पैराफीट में बैठने के दौरान उसका पांव फिसल गया और वह करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरा। आनन फानन में दोस्तों ने इसकी जानकारी ढाबे वाले को दी। ढाबे वाले ने राजस्व पुलिस को सूचना दी। करीब एक बजे रात राजस्व उपनिरीक्षक कनारीछीना राजेश आर्या व उनकी टीम घटनास्थल पहुंची। जहां स्थानीय लोगों की मदद से बमुश्किल युवक को खाई से सड़क पर लाया गया। लेकिन तब तक अमन ​की मौत हो चुकी थी। राजस्व पुलिस द्वारा युवक का पंचनामा भर आज सुबह शव पोस्टमार्टम के लिए यहां अल्मोड़ा लाया गया।

new-modern
gyan-vigyan
इसी जगह से खाई में गिरा था युवक

राजस्व उपनिरीक्षक राजेश आर्या ने बताया कि युवक के परिजनों को रात में ही सूचित कर दिया गया था। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया कि घटना में युवक के सिर में गंभीर चोटे आयी थी। सिर से काफी रक्त बह रहा था। युवक लखनऊ में प्राइवेट जॉब करता था। उसके साथ चार अन्य साथी पहाड़ घूमने आये थे।

saraswati-bal-vidya-niketan