shishu-mandir

अमेरिकन कंपनी ने अल्मोड़ा के बीयरशिवा स्कूल (Bearsheba School) में आयोजित किया करियर काउंसिलिंग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 09 अप्रैल 2021- अल्मोड़ा के बीयरशिबा स्कूल (Bearsheba School) में ट्विन-विन कम्पनी द्वारा करियर काउन्सलिंग का आयोजन किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

बड़ी खबर- कोरोना संक्रमण के कारण उत्तराखंड में स्कूल (School) खोलने को लेकर सरकार में मंथन शुरू, स्कूल खुलेंगे या नहीं पढ़ें पूरी खबर

यूसीएलए अमेरिका से क्वॉलिफ़ायड करियर काउन्सलर अंशुल वशिष्ठ, (Bearsheba School) जो कि ट्विन-विन के संस्थापक हैं, ने विद्यार्थियों को सही करियर चुनाव करने के तरीक़े बताए। ट्विन-विन के ट्रेनर विक्रम रावत, रूपम जोशी और प्रियंका गोसाईं ने विद्यार्थियों को विभिन्न कॉलेजों की जानकारी दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

बड़ी खबर- उत्तराखण्ड सरकार ने वापस लिया ​गैरसैंण (Gairsain) को कमिश्नरी बनाने का फैसला

Bearsheba School स्कूल की प्रधानाचार्या प्रीति पांडेय ने बताया कि ट्विन-विन के साथ मिलकर स्कूल साल भर ऐसे कई सेमिनार करवाएगा।

इस मौके पर कक्षा 6 से 8 के विद्यार्थियों को सिचुएशन रिऐक्शन टेस्ट और इंग्लिश लैंग्विज स्किल पर सेशन दिया गया और विद्यार्थियों को इसमें प्रतिभाग कराया गया।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand cabinet- कोरोना संक्रमण के बीच यहां लगाया जाएगा नाइट कर्फ्यू, इन जिलों में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल पढ़ें कैबिनेट के निर्णय

प्रधानाचार्या प्रीति पांडेय ने बताया कि विद्यार्थियों को हर प्रकार की शिक्षा दी जा रही है जो कि अब तक सिर्फ मैदानी क्षेत्रों में उपलब्ध थी।

बताते चले कि विद्यालय ने नीट एवम जेईई की कोचिंग के लिए भी विद्या मंदिर क्लासेज नई दिल्ली से गठबंधन किया है जिसकी टीम विद्यालय आकर ही इस महीने से बच्चों की क्लासेज शुरू कर रही है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw