shishu-mandir

Almora-फास्ट फूड की दुकान में शराब बेच रहा था,खानी पड़ेगी जेल की हवा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

फास्ट फूड की दुकान में शराब बेचने वाले दुकानदार को पुलिस ने​ गिरफ्तार कर लिया है। मामला अल्मोड़ा जनपद के बासोट का है।

new-modern
gyan-vigyan


एसएसपी राम चन्द्र राजगुरु ने जिले में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी और बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए जिले के अधीन आने वाले वाले सभी थाना और चौकी प्रभारियों को नियमित रुप से चैंकिग अभियान चलाकर नशा तस्करों व होटल, ढाबों, रेस्टोरेण्टों व दुकानों में शराब पिलाने एवं बेचने वालों पर कड़ी कार्यवाही के लिए निर्देश दिए गए है। इसी क्रम में यह कार्यवाही पुलिस टीम ने की।

saraswati-bal-vidya-niketan


रानीखेत सीओ तिलक राम वर्मा के पर्यवेक्षण और भतरौजखान थाना के थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी के नेतृत्व में कल 13 अक्टूबर को भतरौजखान पुलिस की टीम ने बासोट में चेकिंग की। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को कुबेर सिंह की अपने फास्ट फूड की दुकानसे 2 बोतल,12 पव्वे देशी शराब के साथ ही शराब पिलाने में प्रयुक्त गिलास और खाली अद्धे,पव्वे बरामद हुए।

पुलिस ने थाना भतरौजखान में आबकारी अधिनियम के तहत एफआईआर पंजीकृत कर कुबेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तकुबेर सिंह, उम्र- 40 वर्ष पुत्र चन्दन सिंह, निवासी ग्राम सौरे, पो0 बासोट, भतरौजखान, जिला अल्मोड़ा का रहने वाला है। पुलिस टीम में उ0नि0 गंगा राम गोला, प्रभारी चौकी भिकियासैंण,हे0कानि0 महेन्द्र बिष्ट,हे0कानि0 शादाब खान,कानि0 सुरेश कोरंगा शामिल रहे।