shishu-mandir

Almora: एसओजी की बड़ी कार्रवाई- होटल मैनेजमेंट का पूर्व छात्र लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार, अन्य कई लोग एसओजी की रडार पर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 17 अप्रैल 2021- एसओजी अल्मोड़ा (Almora) की टीम ने 2 लाख से अधिक कीमत की अवैध स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

corona virus in almora: महिला अस्पताल में कोविड जांच कराने आई महिला निकली पॉजिटिव

अभियुक्त पूर्व में होटल मैनजमेंट का छात्र रह चुका है। एक बार पहले भी वह स्मैक बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के अतंर्गत केस दर्ज किया गया है। पूछताछ में कई अहम सुराग एसओजी के हाथ लगे है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

Almora जिला मिष्ठान्न विक्रेता संघ ने अचानक लगाये कोविड कर्फ्यू पर जताई नाराजगी

जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को एसएसजे परिसर के मुख्य मार्ग में गेट के पास से अभियुक्त अभिषेक पुत्र नरेंद्र सिंह उम्र-24 वर्ष, निवासी मल्ला जोशी खोला के कब्जे से 24.70 ग्राम स्मैक बरामद की गई। जिसकी कीमत एसओजी द्वारा 2 लाख 40 हजार 700 रुपये तक आंकी जा रही है। इसके अलावा एक इलैक्ट्रानिक तराजू व स्मैक बेचकर कमाएं गए 11 हजार 500 रुपये की नगदी भी अभियुक्त के कब्जे से बरामद की गई है।

यह भी पढ़े….

Almora- कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के सीएमडी की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर

अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसओजी टीम में एसआई नीरज भाकुनी, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी व दीपक खनका मौजूद थे।

तराई से खरीद कर अल्मोड़ा में बेचता था स्मैक

एसओजी की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह हल्द्वानी, रुद्रपुर आदि स्थानों से कम दामों में स्मैक खरीद अल्मोड़ा में युवकों को महंगें दामों पर बेचता था। अभियुक्त पूर्व में होटल मैनेजमेन्ट, नैनीताल का छात्र रह चुका है तथा पहले भी नैनीताल जनपद में स्मैक के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

अन्य कई लोग एसओजी की रडार पर

अभियुक्त से पूछताछ में एसओजी के हाथ कई अहम सुराग लगे है और कई तथ्य सामने आये हैं। एसओजी में तैनात एसआई नीरज भाकुनी ने बताया कि अल्मोड़ा में जो भी स्मैक लेते हैं, सप्लाई करते हैं, उनकी जानकारी जुटाई जा रही है, कुछ लोगों के नाम प्रकाश में आये हैं। हल्द्वानी एवं रूद्रपुर के सप्लायरों पर भी कार्रवाई की रणनीति बनाई जा रही है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos