shishu-mandir

हॉलीवुड स्टार एमी शूमर ने अपने जीवन के दर्दनाक पलों को लेकर किया खुलासा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

लॉज एंजिल्स, 15 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार एमी शूमर ने इस बारे में खुलकर बात की है कि वह किस तरह से दर्दनाक पलों का सामना करती हैं।

new-modern
gyan-vigyan

रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन हॉलीवुड स्टार एमी शूमर का कहना है कि दुनिया के साथ अपने जीवन के सबसे कमजोर और सबसे गहरे पलों को साझा करना थेरेपी की तरह है।

saraswati-bal-vidya-niketan

जब स्वास्थ्य की लड़ाई और गर्भावस्था सहित अपने जीवन के उतार-चढ़ाव को साझा करने की बात आती है, तो आई फील प्रिटी स्टार एक खुली किताब है। वह इस बात को स्वीकार करती है कि वह कई बार ओवरशेयर कर सकती है, लेकिन इससे उसे अपने दर्द को कम करने में मदद मिलती है।

हॉलीवुड स्टार एमी शूमर ने हीट पत्रिका को बताया, मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अपने सबसे कमजोर, सबसे अंधेरे को साझा करना चाहता थी मैं हमेशा उस सामान को साझा करना चाहता थी, क्योंकि यह इसके बारे में मेरे दर्द को कम करने में भी मदद करता है और यह थेरेपी है।

लाइफ एंड बेथ स्टार जिनकी डिजनी प्लस के लिए नवीनतम कॉमेडी सीरीज अर्ध-आत्मकथात्मक है। उनका कहना है, मैं अन्य लोगों के बारे में जो कुछ भी साझा करती हूं, उसके बारे में मैं सावधान हूं और हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि वे इसे हरा दें, जो कुछ भी मैं लिख रही हूं, जो कुछ भी मैं साझा कर रही हूं, मैं सुनिश्चित करती हूं कि यह उनके साथ ठीक है।

हॉलीवुड स्टार एमी शूमर ने आगे कहा, लेकिन अपने बारे में सामान साझा करने के संदर्भ में, हाँ, मुझे यकीन है कि मैंने कुछ लोगों की तुलना में अधिक साझा किया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मददगार है।

यह महसूस करना वास्तव में बहुत अच्छा और शक्तिशाली लगता है कि आप किसी को हंसा रहे हैं और अपने बारे में बेहतर महसूस कर रहे हैं।

वह कहती हैं कि, बेथ के उनके परिवर्तन का एक पहलू जो खुद के लिए सच है, वह यह है कि वह एक असंभावित अंतर्मुखी हैं। वह निश्चित रूप से मेरे एक पक्ष पर आधारित है, और लोगों को आश्चर्यचकित करने वाली चीजों में से एक यह है कि मैं वास्तव में हूं और अंतर्मुखी हूं।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link