shishu-mandir

दिल्ली : हत्या के प्रयास मामले की रिपोर्ट करने पर व्यक्ति को चाकू मारा, 3 गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में एक हत्या के प्रयास मामले में आरोपी का नाम लेने पर 34 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

new-modern
gyan-vigyan

इस मामले में प्रिंस कुमार मल्होत्रा के रूप में पहचाने गए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, साथ ही दो किशोरों को गिरफ्तार किया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (द्वारका जिले) एम हर्षवर्धन ने कहा कि गुरुवार, 9 जून को बिंदापुर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया कि आदमी को चाकू मार दिया गया है।

पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया, गया जहां पुलिस ने उसका बयान लिया। अपने बयान में शख्स ने आरोपी प्रिंस मल्होत्रा का भी नाम लिया।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत प्राथमिकी दर्ज की और जांच शुरू की।

एक पुलिस दल का गठन किया गया था, जिसने घटना स्थल, आसपास की सड़कों के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और दो नाबालिगों समेत तीनों आरोपियों को हरिद्वार से पकड़कर वापस दिल्ली लाया गया।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि पीड़ित के साथ मारपीट की गई थी, क्योंकि हत्या के प्रयास के एक अन्य मामले में एक आरोपी नाबालिग को पकड़ने के लिए आरोपी उससे नाराज था।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके

Source link