shishu-mandir

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों ने कप्तान को किया निराश : भुवनेश्वर कुमार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

कटक, 11 जून (आईएएनएस)। अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शनिवार को अंडर-फायर कप्तान ऋषभ पंत का समर्थन करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में गेंदबाजों ने स्टैंड-इन कप्तान को निराश किया।

new-modern
gyan-vigyan

24 वर्षीय पंत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के लिए भारत का कप्तान बनाया गया था क्योंकि कप्तान केएल राहुल कमर की चोट के कारण पहले मैच से बाहर हो गए थे।

saraswati-bal-vidya-niketan

पहली बार भारत का नेतृत्व करते हुए पंत को गेंदबाजों की लाइन और लेंथ के साथ संघर्ष करना पड़ा। उन्हें अपने गेंदबाजी संसाधनों के उपयोग को लेकर कुछ आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, भारतीय तेज गेंदबाज को लगता है कि पंत एक युवा कप्तान हैं जो सीरीज के आगे बढ़ने के साथ बेहतर करने और सुधार करने की कोशिश करेंगे।

भुवनेश्वर ने कहा, वह एक युवा कप्तान हैं और यह उनका पहला मैच था। मुझे यकीन है कि वह बेहतर करने और सीरीज में सुधार करने की कोशिश करेंगे।

पहले टी20 के दौरान भारतीय गेंदबाजों को गुरुवार को अरुण जेटली स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों द्वारा खूब सताया गया, जिससे टीम 212 रन के लक्ष्य को बचाने में विफल रही।

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की अनुपस्थिति में चल रही पांच मैचों की सीरीज में भारतीय तेज आक्रमण का नेतृत्व कर रहे अनुभवी प्रचारक अपनी गेंदबाजी को लेकर बहुत चिंतित हैं और उन्हें दूसरे मैच में मजबूत वापसी करनी होगी।

भुवनेश्वर के अनुसार, यह जिम्मेदारी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले हर मैच में टीम के सुधार करने के बारे में भी है।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link