Almora:: आप भी है पहाड़ी उत्पादों के शौकीन, इस प्रतिष्ठान में आपको मिलेगी च्वाइस

editor1
2 Min Read

You will get local products in this establishment of Almora

अल्मोड़ा, 18 जून 2022—यदि आप भी स्थानीय और शुद्ध आबोहवा में तैयार उत्पादों को खरीदने के शौकीन हैं और खाद्य सामाग्री के स्थानीय होने को वरीयता देते हैं तो Almora का यह प्रतिष्ठान आपकी इस रुचि को पूरा कर सकता है।


Almora के जाखनदेवी में स्थित इस प्रतिष्ठान में आपको , दूध, दही, घी, पनीर और अन्य डेयरी उत्पाद आसानी से उपलब्ध हो जाएंगे। इसके अलावा स्थानीय स्तर पर पैदा की जाने वाली मौसमी सब्जियों की वैरायटी भी आपको मिल जाएगी।

प्रतिष्ठान संचालकों की ओर से बताया गया है कि यहां उपलब्ध डेयरी उत्पाद पूरी तरह स्थानीय और किसी भी प्रकार से मिलावट मुक्त हैं। वहीं सब्जियां और फल भी स्थानीय गांवों में ही उत्पादित कर सीधे इस आउटलेट पर उपलब्ध कराए जाते हैं।


जाखनदेवी Almora में स्थित एमडीएस(MDS) डेयरी प्रोडक्ट्स नाम के प्रतिष्ठान में पहाड़ी दूध, दही, घी सहित अन्य डेयरी उत्पाद और स्थानीय मौसमी सब्जियां ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहती हैं।

प्रतिष्ठान के संचालक गणेश सिंह मेहरा ने बताया कि इस आउटलेट में स्थानीय और पहाड़ी उत्पाद ही ग्राहकों को उपलब्ध ​कराए जाते हैं। डेयरी उत्पादों के अलावा फल और सब्जियां भी स्थानीय हैं जिन्हें ताजा और शुद्ध रूप से ग्राहकों को उपलब्ध करया जाता है।

नोट— शुद्धता और गुणवत्ता संबंधी सभी जानकारियां प्रतिष्ठान की ओर से दी गई हैं