News-web

केजरीवाल पर अन्ना हजारे ने किया कटाक्ष, बोले जिनके पीछे पड़ी है ईडी ऐसे लोगों को ना दे वोट

Published on:

Anna Hazare attacked arvind Kejriwal अरविंद केजरीवाल के गुरु और सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने आज अपने शिष्य पर निशाना साधा। कभी एक साथ मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले अन्ना हजारे ने केजरीवाल पर ही शराब घोटाले को लेकर कटाक्ष किया। अन्ना हजारे ने अपना वोट डालने के बाद लोगों से कहा कि उन्हें सही उम्मीदवार चुना चाहिए क्योंकि देश गलत हाथों में नहीं जाना चाहिए।

अन्ना हजारे ने आगे कहा क्योंकि चूंकि देश की चाबी मतदाताओं के हाथ में है, इसलिए इस चाबी को सही हाथों में देकर सही तरीके से चुना जाना चाहिए। हमेशा याद रखें सही उम्मीदवारों को चुनें जो सही छवि वाला राजनेता हो, न कि जिसके पीछे ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) पड़ा हो।

केजरीवाल को दोबारा नहीं चुनना चाहिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला करते हुए अन्ना हजारे ने कहा कि मैं दिल्ली शराब घोटाला मामले में नाम आने के बाद अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना करता हूं क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार का साथ दिया। अन्ना हजारे ने कहा कि लोगों को उन्हें दोबारा नहीं चुनना चाहिए।

इस बीच, पुणे में बीजेपी नेता और कोथरुड विधायक चंद्रकांत पाटिल ने कोथरुड में मतदान किया। उन्होंने मतदाता के रूप में अपना नाम कोल्हापुर से पुणे स्थानांतरित कर दिया है। बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद मेधा कुलकर्णी ने भी अपने पति विश्राम कुलकर्णी के साथ पुणे के कोथरुड में वोट डाला।