shishu-mandir

उत्तराखण्ड—स्कूटी में लगी आग,युवती की मौके पर मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड के टिहरी जिले से सोमवार को एक बुरी खबर सामने आई है। सोमवार को स्कूटी मे आग लगने से युवती वही जलकर खाक हो गई। युवती इस कदर झुलसी है कि उसकी शिनाख्त नही हो सकी।

new-modern
gyan-vigyan


हादसा टिहरी जिले के धनौल्टी क्षेत्र में हुआ ,यहां सोमवार यानि 20 नवंबर नगुन-भवान- सुवाखोली राजकीय राजमार्ग में थत्यूड़ क्षेत्र के भवान के पास दांगला नामे तोक में स्कूटी
में आग लग गई। बताया जा रहा है कि स्कूटी में आग इतनी तेजी से लगी और उसने युवती को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई।

saraswati-bal-vidya-niketan


लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इधर सूचना मिलने पर थाना थत्यूड़ से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।थत्यूड़ थाना प्रभारी शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि उनके पास उत्तरकाशी मोटरमार्ग में भवान के पास दांगला नामे तोक में स्कूटी में आग लगने और एक युवती के उसकी चपेट में आने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस टीम पहुंची तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती की शिनाख्त नही हो सकी है। स्कूटी के नंबर UK07DB8771 से जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। इधर चलती स्कूटी में आग लगने और युवती के जलकर खाक हो जाने का मामला किसी के गले नही उतर रहा है।पुलिस सभी कोणों से इसकी जांच में जुटी हुई है। पुलिस टीम ने युवती के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।