Almora सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा के 12 विद्यार्थी कैम्पस प्लेसमेंट में चयनित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर, अल्मोड़ा Almora में आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट में परिसर के 12 विद्यार्थी को बैंगलोर स्थित नेशनल कंपनी VINCULAR ने चयनित किया है।

new-modern

जानकारी के अनुसार मल्टी नेशनल कंपनी VINCULAR के प्रबंध निदेशक बलबीर बोरा एवं उनकी टीम के सदस्यों द्वारा अल्मोड़ा परिसर में लगभग 150 विद्यार्थियों का स्किल परीक्षण लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के माध्यम से किया गया।

साक्षात्कार के उपरांत 12 विद्यार्थियों को कंपनी द्वारा अंतिम रूप से चयनित किया गया। इसके अतिरिक्त कंपनी द्वारा एक प्रतीक्षा सूची का भी निर्माण किया गया है, जिसके आधार पर आवश्यकता पड़ने पर कंपनी द्वारा और विद्यार्थियों को भी रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।

यह भी पढ़े…

Almora- विरासत कार्यक्रम आज से, लोक नृत्यों की होगी प्रस्तुति

परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनायें दी और आशा व्यक्त की है कि भविष्य में परिसर के और अधिक विद्यार्थी केम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से चयनित होंगे। कहा कि युवा पढ़ाई के साथ साथ कंप्यूटर विज्ञान और कंप्यूटर आदि से संबंधित कोर्सों की पढ़ाई भी अवश्य करें क्योंकि यह क्षेत्र भारत में उभर रहा है। आने वाले समय में कंप्यूटर जगत में प्रशिक्षित युवाओं की मांग और बढ़ेगी।

यह भी पढ़े…

Almora- आप उपाध्यक्ष का धरना सातवें दिन भी जारी

Almora- कोसी पुनर्जनन अभियान(Kosi Regeneration Campaign) के तहत हुए कई कार्यक्रम

कंपनी के प्रबंध निदेशक बलवीर बोरा ने कहा कि हम कोरोना के दौर में हैं जहां रोजगार को लेकर कई समस्या उत्पन्न हुई हैं लेकिन यदि हम स्थानीय स्तर पर युवाओं के कौशल को विकसित कर कंपनी के माध्यम से रोजगार दें तो इससे युवा घर में ही अपनी आजीविका चला सकते हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/