Rupali Ganguly Joins BJP: अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने राजनीति में मारी एंट्री, थामा बीजेपी का हाथ

Smriti Nigam
2 Min Read

Rupali Ganguly Joins BJP: लोकसभा चुनाव 2024 इस बार बेहद खास होने वाला है। इस बार नई-नई खबरें और मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अब एक और नई खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 के बीच अनुपमा फेम टेलीविजन एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी राजनीति में एंट्री ले ली है। उन्होंने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है। रूपाली के साथ ही फिल्म डायरेक्टर अमय जोशी ने भी राजनीति का हाथ थाम लिया है। दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली।

‘विकास के महायज्ञ में मैं भी सहभागी बनूं’

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली का कहना है कि,”जब भी मैं इस विकास के महायज्ञ को देखती थक तो मुझे बहुत अच्छा लगता था और मुझे लगता था कि मैं भी क्यों ना इसकी सहभागी बनूं।”

रूपाली ने आगे कहा,”मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।” मेरी कोशिश रहेगी की मैं मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह की देश सेवा में लगूं। मैं कुछ ऐसा करूं जिससे पार्टी को मुझपर गर्व हो।”

क्या लोकसभा चुनाव लड़ेंगी रुपाली गांगुली?

रुपाली गांगुली ने भाजपा की सदस्यता विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में दिल्ली में ली है। रुपाली गांगुली ने अपने राजनीतिक करियर की घोषणा तो कर दी है लेकिन उन्होंने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ेंगी या नहीं। इस साल रुपाली गांगुली के अलावा कंगना रनौत और अरुण गोविल भी भाजपा में शामिल हुए हैं।

adbanner