Join WhatsApp

News-web

राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल ने बताया हैरान कर देने वाला राज, बोले, मेरे साथ रिलेशनशिप में होने के बाद भी…

Published on:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बीते दिनों मुंबई वापस आई हैं और लौटने के बाद लगातार राखी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी बनी हुई है। वहीं बीते दिनों अचानक उनकी हालत बिगड़ने की खबर ने सभी को हैरान भी कर दिया।

बुधवार को राखी के एक्स हसबैंड रितेश सिंह ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उनके सीने में तेज दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। रितेश लगातार मीडिया को राखी की हेल्थ की खबर दे रहे हैं। उनका कहना है कि राखी की हालत नाजुक है और उनके एंजियोग्राफी की तैयारी भी चल रही है लेकिन इसी बीच राखी के एक बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने राखी की बीमारी को एक ड्रामा बताया है। उनका कहना है कि यह सब राखी सिर्फ जेल जाने से बचने के लिए कर रही है।

लीक वीडियो मामले में जेल जाने से बचने के लिए कर रही है नाटक

राखी सावंत के पूर्व पति आदिल दुर्रानी का कहना है की एक्ट्रेस यह सब वह लीक वीडियो मामले में जेल जाने से बचने के लिए कर रही है। उनकी कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं है। डॉक्टरों ने कुछ भी नहीं कहा है। हमें पता है कि वह किस अस्पताल में भर्ती है। अगर यह दिल का दौरा होता तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की जरूरत होती है लेकिन उनके पास कुछ भी नहीं है। वह ऐसा सिर्फ अपने आप को पुलिस से बचाने के लिए कर रही हैं या जेल न जाने के लिए नाटक है।’

रितेश की बात को भी बताया झूठ

उधर रितेश मीडिया के सामने राखी की बीमारी को लेकर लगातार बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि राखी के सीने और पेट में तेज दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि उनके कुछ टेस्ट भी हो रहे हैं डॉक्टर ने उनके गर्भाशय में ट्यूमर होना बताया है।

बताया जा रहा है कि रितेश को उनके कैंसर होने का भी शक है। अभी और भी कई रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है ऐसे में रितेश की बात को सुनने के बाद आदिल ने कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है। जब मैं राखी के साथ रिलेशनशिप में था तो उसका फुल बॉडी टेस्ट हुआ था। उसे कोई समस्या नहीं थी।’