shishu-mandir

जागेश्वर :: पूर्व प्रधान ने लगाया मानहानि का आरोप, तहसीलदार को दी शिकायत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 24 दिसंबर 2021- जागेश्वर के फुलई गांव के पूर्व प्रधान हरिमोहन भट्ट ने क्षेत्र के एक व्यक्ति पर जानबूझ कर ‌सोशल मीडिया में उनके खिलाफ अनर्गल आरोप लगाते हुए उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।
उन्होंने इसकी शिकायत तहसील में ‌करते हुए संबंधित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

saraswati-bal-vidya-niketan

देवभूमि हुई शर्मशार, 13 साल की बच्ची को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज

हरिमोहन भट्ट निवासी ग्राम फुलई जागेश्वर का कहना है कि वह जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के सक्रिय सदस्य एवं सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ ही पूर्व में ग्राम प्रधान भी रह चुके हैं।

Almora- सराहनीय कार्य, रामकृष्ण कुटीर विवेकानंद कार्नर में जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराई गई वस्तुएं

वह समय समय पर क्षेत्र की जनता के हित में असामाजिक तत्वों के खिलाफ सक्रिय रहते हैं। तहसीलदार को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि क्षेत्र के ही एक व्यक्ति ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (फेसबुक ग्रुप) में उनके खिलाफ दुष्प्रचार करते हुए उन्हें क्षेत्र में शराब बिक्री करने वाला बताते हुए कई अनर्गल बातें लिखी हैं।

आम आदमी पार्टी के हवालबाग ब्लॉक अध्यक्ष बने हरीश सिंह बिष्ट

उन्होंने कहा कि वह जागेश्वर धाम में प्रबंधक पद की नियुक्ति प्रक्रिया के दौरान निष्पक्षता, और राजनीतिक दलों से संबंधित व्यक्तियों को नियुक्ति प्रक्रिया से अलग रखने के और नियमानुसार नियुक्ति प्रक्रिया पूरी करने के पक्षधर रहे हैं, उस दौरान भी उन्होंने यह मांग उठाई थी।


इसके बाद अब उक्त व्यक्ति द्वारा फेसबुक ग्रुप में उन्हें शराब के धंधे में होने का उल्लेख किया जा रहा है इनके द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को गुमराह करके उन्हें बदनाम किया गया है और मेरी मानहानि की गई है।


फेसबुक ग्रुप में सर्वसमाज में उन्हें शराब विक्रेता लिखा गया है और उसे पूरे सोशल मीडिया पर प्रचारित भी किया गया हैं, जिससे में समाज वह स्वयं को हेय समझ रहे हैं तथा क्षेत्र में भी मेरी प्रतिष्ठा का ह्रास हुआ है।


उन्होंने मामले में ‌संबंधित के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इधर हरिमोहन भट्ट ने बताया कि वह मामले को न्यायालय की शरण ले जाते हुए प्रकरण में मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करा रहे हैं।