बर्थडे मनाने की चल रही थी तैयारी,अचानक 16 साल के लड़के की हार्ट अटैक से हो गई मौत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

एक ऐसी खबर आ रही है जिसे पढ़कर आपका कलेजा मुह को आ जाएंगा। एक 16 साल के लड़के का आज बर्थडे था और परिवार के लोग जश्न की तैयारियों में जुटे हुए थे लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर ​था। लड़के को अचानक हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। पल भर में ही खुशियां गम में बदल गई।

new-modern


यह मामला दक्षिणी राज्य तेलंगाना का बताया जा रहा है।तेलंगाना के आसिफाबाद जिले के बाबापुर में कोमाराम भीम गुणवंत राव अपी पत्न्री ललिता और परिवार के साथ रहते है। उनके तीन बेटे थे।बीते शुक्रवार 19 मई उनके 16 वर्षीय बेटे का बर्थडे था। परिवार इस दिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करने में जुटा हुआ था। सचिन आसिफाबाद बाजार में खरीदारी के लिए गया हुआ था। खरीददारी करते हुए अचानक उसके सीने में दर्द उठा। ​इसकी सूचना उसके अपने परिजनों को दी। उसे तत्काल इजाज के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। यहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया और आगे बेहतर इजाज के लिए उसे मनचरियल अस्पताल ले जाया गया। यहां उसे दिल का दौरा पड़ा और उसे बचाया नही जा सका।


सचिन की मौत की सूचना​ मिलते ही उसके परिजन,पड़ोसी और इलाके के लोग स्तब्ध रह गए। परिवार के लिए यह बड़ी ही विडंबना रही कि बेटे का बर्थडे मनाना था और वह दुनिया को अलविदा कहकर चल दिया। सचिन अपना बर्थडे मनाने के लिए बहुत उत्साहित था और परिजनों को बार—बार सचिन का हंसता खिलखिलाता चेहरा याद आ रहा था और परिजन उसके चेहरे की वह खुशी को भूल नही पा रहे थे।


गमगीन माहौल में परिजन बोले ”हैप्पी ​बर्थडे टू यू सचिन” और फिर किया अंतिम
सचिन के परिजनों ने सचिन के अंतिम संस्कार से पहले उसके शव के साथ बर्थडे मनाने का फैसला लिया।यह निर्णय करने के बाद परिजनों ने केक आदि सामान लाकर तैयारियां की और इसके बाद सचिन के माता-पिता और परिजनों ने हाथ पकड़कर केक काटने के साथ ही हैप्पी बर्थडे टू यू सचिन बोला। इसके बाद परिवार ने भारी मन से अपने लाड़ले का अंतिम संस्कार किया।