उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़

Pithoragarh: अग्निपथ के विरोध में युवाओं के प्रदर्शन पर पुलिस(Pithoragarh Police) की निगाह, कहा बिना अनुमति किया प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों का सीसीटीवी फुटेज से हो रहा चिह्निकरण

Uttarakhand Public Service Commission is making new question bank

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Pithoragarh: Police are eyeing the youth’s protest against Agneepath

पिथौरागढ़, 16 जून 2022- पिथौरागढ़ में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन करने वाले युवा पुलिस(Pithoragarh Police) की निगाह में हैं।


पुलिस का कहना है कि यह विरोध प्रदर्शन बिना अनुमति के किया गया।सात ही चक्का जाम के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।


Pithoragarh Police ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक ‌संदेश पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि ऐसे लोगों का चिह्नीकरण किया जा रहा है।


फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है कि –


“आज दिनांक 16.06.2022 को पिथौरागढ़ शहर क्षेत्रान्तर्गत युवाओं द्वारा सेना में अग्निपथ योजना के विरोध में (सिल्थाम तिराहा, ऐफटैक तिराहा, घण्टाकरण, गुप्ता तिराहा, टकाना तिराहा, टनकपुर तिराहा, रोडवेज तिराहा, केमू स्टेशन) आदि कई स्थानों पर घण्टों तक #चक्काजामकियागया । जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा तथा #स्कूलबस, #एम्बुलेन्स, अन्य #इमरजेन्सीवाहनों को कई घण्टों तक धूप में खड़ा रहना पड़ा । #इसधरनाप्रदर्शन व #जुलूसहेतुकोईअनुमतिपूर्वमेंनहीलीगयीथी । पिथौरागढ़ पुलिस द्वारा कई मसक्कतों के बाद युवाओं को हटाकर जाम खुलवाया गया ।
समस्त जनता/ युवाओं से पिथौरागढ़ पुलिस की अपील है कि कानून व्यवस्था बनाये रखने में अपना सहयोग करें । किसी भी प्रकार के धरना प्रदर्शन या जुलूस निकालने हेतु पूर्व में प्रशासन की अनुमति अवश्य लेनी होती है । इस प्रकार से सड़क जाम करने से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । यदि कोई भी व्यक्ति बिना प्रशासन की अनुमति के जुलूस या धरना प्रदर्शन करते हुए पाया गया तो उसके विरूद्ध #शख्तकानूनीकार्यवाही अमल में लाई जायेगी । ऐसे लोगों को पुलिस द्वारा वीडियोग्राफी व सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चिन्हित किया जा रहा है तथा पुलिस के #सोशलमीडियामॉनीटरिंग व #लोकल_इन्टेलीजेन्स द्वारा सोशल मीडिया में भी कड़ी निगरानी की जा रही है । सोशल मीडिया में कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वालों के विरूद्ध भी शख्त कार्यवाही की जा रही है ।
Uttarakhand Police Kumaun Range Uttarakhand Police Pithoragarh My Pithoragarh City Pithoragarh”

Pithoragarh Police

Related posts

Almora— वरिष्ठ व्यापारी मोहम्मद सलीम का निधन, शोक की लहर

Newsdesk Uttranews

एल्सा पातकी इंटरसेप्टर के लिए कर रहीं कड़ी मेहनत

Newsdesk Uttranews

Corona बड़ी खबर- महाराष्ट्र में धारा 144 लागू

Newsdesk Uttranews