pithoragarh- बोले पालिकाध्यक्ष रावत,कमीशनखोरी साबित करे विधायक महर तो छोड़ दूंगा राजनीति

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

पिथौरागढ़। विधायक मयूख महर के नगर पालिका पर कमीशनखोरी के आरोपों को
नगर पालिका अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह रावत ने खारिज करते हुए विधायक को आड़े हाथ लिया है। रावत ने कहा कि जब से मैं पालिकाध्यक्ष बना हूं यदि विधायक एक रुपया भी कमीशन की बात साबित कर दें तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

पालिका पर कमीशनखोरी के आरोप को किया खारिज


यहां अपने कार्यालय में गत दिवस आयोजित एक पत्रकार वार्ता में नगर पालिका अध्यक्ष रावत ने कहा कि पिछले दिनों विधायक ने धरने के दौरान नगर पालिका परिषद पिथौरागढ़ व जिला पंचायत पर कमीशनखोरी का आरोप लगाया था। जिसकी मैं कड़े शब्दों में निदां करता हूं। उन्होंने कहा कि विधायक वरिष्ठ नेता हैं, हम उनका सम्मान करते हैं। उन्हें चीरहरण की राजनीति से प्रेरित होकर इस तरह की अनर्गल बयानबाजी शोभा नहीं देती है।


पालकाध्यक्ष रावत ने कहा कि विधायक महर ने विधायक निधि से नगर पालिका को 2 करोड़ 10 लाख 50 हजार की धनराशि दी। इससे पहले भी उनकी पार्टी के सांसद रहे प्रदीप टम्टा व हमारी पार्टी भाजपा के सांसद, विधायकों ने अपनी निधि से विकास कार्यों के लिए धनराशि दी है। उन्होंने कहा कि पिथौरागढ़ ऐसी नगर पालिका होगी जिसने आज तक सांसद, विधायक निधि में एक भी रुपया भी कमीशन नहीं लिया होगा।

रावत ने कहा कमीशनखोरी की बात वो सिद्ध कर दें मैं राजनीति छोड़ दूंगा। वह इस तरह के आरोपों से आहत हैं। इतने साल के राजनीतिक जीवन में इतने वरिष्ठ व्यक्ति जिनका हम सम्मान करते हैं, उन्होंने इस तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जो माहौल राजस्थान में है, उनके दिमाग में यह सब घूम रहा होगा। इसलिए वे इस तरह के आरोपों की राजनीति कर रहे हैं। कहा कि मैं उनकी बात का खंडन करता है और किसी भी मंच पर मैं उनसे बहस करने के लिए तैयार हूं।उन्होंने कहा कि विधायक महर कमीशनखोरी की बात साबित कर दे तो वह राजनीति छोड़ देंगे।