पटवारी/लेखपाल परीक्षा-2022 के प्रवेश पत्र 2 फरवरी से होंगे जारी

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हरिद्वार। उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित होने वाली राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी/लेखपाल) परीक्षा-2022 के प्रवेश पत्र गुरुवार 02 फरवरी, 2023 से आयोग की वेबसाईट psc.uk.gov.in एवं ukpsc.net.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं। जानकारी के अनुसार परीक्षा का आयोजन दिनाँक 12 फरवरी, 2023 (रविवार) को उत्तराखण्ड राज्य के 13 जनपदों के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों में किया जायेगा।

आयोग ने सूचना जारी की है कि जिन दिव्यांगजन अभ्यर्थियों ने अपने आवेदन पत्र में श्रुतलेखक उपलब्ध कराने हेतु दावा किया गया है, ऐसे समस्त दिव्यांग अभ्यर्थी परिशिष्ट-4 (1) एवं परिशिष्ट-4 (2) को पूर्णतः भरते हुए श्रुतलेखक की दो आवक्ष फोटो के साथ परिशिष्ट-4 (2) में किये गये दावे के आधार पर शैक्षिक योग्यता सम्बन्धी अंक-तालिका/प्रमाण-पत्र आयोग कार्यालय में दिनाँक 06 फरवरी, 2023 (शुक्रवार) तक उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

उक्त तिथि के पश्चात श्रुतलेखक उपलब्ध कराये जाने से सम्बन्धित किसी भी दिव्यांग अभ्यर्थी के प्रत्यावेदन पर आयोग द्वारा विचार नहीं किया जायेगा। दिव्यांग अभ्यर्थी परिशिष्ट-4 (1) एवं परिशिष्ट-4 (2) आयोग की वेबसाईट psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसे दिव्यांग अभ्यर्थी, जिनके द्वारा श्रुतलेखक आयोग कार्यालय से उपलब्ध कराये जाने का अनुरोध किया गया है, वे दिव्यांग अभ्यर्थी परीक्षा की तिथि से 02 दिन पूर्व अर्थात 10 फरवरी 2023 को कार्यावधि में अपने आवंटित परीक्षा केन्द्र पर उपस्थित होकर श्रुतलेखक से मिल सकते है।

adbanner