Pithoragarh- लिपुलेख मार्ग पर जेसीबी पर गिरा मलबा, तीन लोगों की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जनपद (Pithoragarh) के धारचूला तहसील क्षेत्र के घट्टाबगड़-लिपुलेख मोटर मार्ग पर रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार इस हादसे में जेसीबी के ऊपर मलबा गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा रविवार पूर्वाह्न में घट्टाबगड़ के समीप हुआ।

new-modern
gyan-vigyan

ओलंपियन से वांटेड बने पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) हुए गिरफ्तार

भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाली सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण लिपुलेख मोटर मार्ग पर रविवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे जेसीबी के ऊपर मलबा गिरने और तीन लोगों के दबने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस, राजस्व पुलिस और बीआरओ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

saraswati-bal-vidya-niketan

Bageshwar- पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमितों से मिले मुख्यमंत्री, अधिकारियों के साथ भी की समीक्षा बैठक

जिला आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में भगवान सिंह भंडारी उम्र 28 वर्ष पुत्र नरसिंह, निवासी सिरमोला बुंगबुंग धारचूला, तारा सिंह धामी 30 वर्ष पुत्र जय सिंह धामी निवासी दार्चूला, नेपाल तथा विकास नगर देहरादून निवासी स्टेजिंगलिंग मार्क लामा उम्र 21 वर्ष पुत्र चैक लामा की मौत हो गई।

Corona impact- निजी स्कूलों के शिक्षकों पर गहराया रोजी रोटी का संकट, मुख्यमंत्री से की आर्थिक सहायता देने की मांग

राहत बचाव दल मलबे से शवों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धारचूला लेकर आया, जहां शाम तक पोस्टमार्टम की कार्रवाई हो पाई। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। गौरतलब है कि सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण लिपुलेख सड़क की कटिंग का कार्य बीआरओ द्वारा कराया जा रहा है। इस हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है।

Almora- पूर्व विधायक पहुँचे कोविड हॉस्पिटल, मरीजो के लिए दिए इलेक्ट्रिक कैटल, फल दूध