जानिए क्या है वोट फॉर द गोट अभियान? क्यों युवाओं ने कहा मोदी जी को ग्रेटेस्ट आफ ऑल टाइम

Smriti Nigam
2 Min Read

चुनाव प्रचार अभियान के लिए भाजपा ने युवाओं पर इस बार फोकस करते हुए वोट फॉर द गोट (ग्रेटेस्ट आफ ऑल टाइम) नाम से एक बड़ा कैंपेन शुरू किया जिसमें युवाओं को ध्यान में रखते हुए पिछले 10 सालों में खेल स्टार्टअप मेक इन इंडिया व शिक्षा जैसे क्षेत्रों में उठाए गए कदमों की जिक्र किया गया है।

new-modern

इसके साथ ही अर्थव्यवस्था को मजबूत करने भ्रष्टाचार को खत्म करने और कोरोना काल में देश और दुनिया के दूसरे देशों को मदद करने वाले मोदी जी ने सरकार के कई सराहनीय कामों को बताया और उन्हीं को वोट करने के लिए कहा।

कैंपेन में PM मोदी को बताया GOAT

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो 3 मिनट से ज्यादा का वीडियो है जिसमें वीडियो के जरिए शुरू किए गए इस कैंपेन को युवाओं को लुभाने वाली संगीत की धुनों में कुछ इस तरह से पिरोया गया है कि जिसे देखकर प्रत्येक युवा मोदी सरकार के कामों पर गर्व महसूस करेगा। इस कैंपेन में पीएम मोदी को गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम बताया गया है। साथ ही विदेशों में देश की जिस तरह से साख बढ़ी है, उसकीबड़ी वजह पीएम मोदी को बताया गया है।

आपको बता दे कि इस वीडियो कैंपेन के जारी होने के कुछ घंटे में ही इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। लोकसभा चुनाव में इस बार 20 से 29 आयु वर्ग के साढ़े तीन करोड़ से अधिक युवा मतदाता मतदान करेंगे। इनमें 35 लाख से अधिक युवा पहली बार के मतदाता है।

TAGGED: ,