shishu-mandir

न्यू इंसपिरेशन स्कूल अल्मोड़ा में धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

न्यू इंसपिरेशन पब्लिक स्कूल शैल में आजादी की 76 वीं वर्षगांठ धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।सुबह 9 बजे विद्यालय में ध्वजारोहण करने के बाद मां भारती की शोभायात्रा विद्यालय परिसर से शैल बाईपास होते हुए एनटीडी फायर स्टेशन से वापस विद्यालय परिसर में पहुंचकर सम्पन्न हुई।

new-modern
gyan-vigyan


शोभा यात्रा के साथ जगह-जगह पर विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी विद्यालय के बच्चों के साथ-साथ स्थानीय नागरिकों और पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan


विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के संस्थापक तारु तिवारी ने बच्चों को देश की आजादी के बारे में बताते हुए सबको एकजुट होकर अपने देश को उज्ज्वल,दुनिया का बेहतरीन देश बनाने की अपील की। स्कूल के प्रबंधक प्रकाश चंद्र तिवारी ने राष्ट्रपिता महात्मा गाधी के देश की आजादी के लिए योगदान के बारे में बताते हुए बच्चों से अहिंसा और सामाजिक एकता पर विश्वास करने की सीख दी।


स्कूल की प्रधानाध्यापिका ममता पांडे,कार्यालय प्रभारी काव्या देवड़ी,ज्योति जोशी,किरन आर्या,गुंजन जोशी,ममता आर्या,विधि मल्होत्रा,रश्मि मेहरा,चंपा सिराड़ी,रेखा मिरारवार, अनु बिष्ट,नेहा आर्या,वैशाली खुल्बे,दीपा बिष्ट,विमला देवी सहित विद्यालय के बच्चें मौजूद रहे।