shishu-mandir

उत्तराखंड में यहां ATM लूटने का बदमाश कर रहे थे प्रयास, पुलिस ने मौके पर रंगे हाथों पकड़ा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

ATM से लूटपाट की खबरें आती रहती है, ऐसे ही खबर नैनीताल से आ रही है जहां बदमाशों द्वारा एक cooperative Bank के ATM को तोड़कर लूटने का प्रयास किया गया। दो आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है। उनके खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

काठगोदाम थाने में रविवार को सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि 1 जनवरी को कॉन्स्टेबल वीरेंद्र नाथ और देवेंद्र सिंह घोषित कर रहे थे कि तभी नैनीताल रोड पर उन्हें ताला तोड़ने की आवाज सुनाई दी। जिस पर सिपाहियों ने HCP जगदीश चलने वालों को अवगत कराया वह चालक महेश मर्तोलिया के साथ मौके पर पहुंचे।

इसके बाद जो सभी आवाज सुनकर पास गए तो दो आरोपी एटीएम तोड़ते नजर आए। टीम ने दोनों को घेरा और पकड़ लिया। आरोपितों ने अपना नाम बेड़ीखत्ता दमुवाढूंगा काठगोदाम निवासी अनिल कुमार व धीरज आर्य बताया। इनके कब्जे से पाना, चाबी, आरी, छेनी व एटीएम का तोड़ा गया एक ताला बरामद हुआ।

बैंक प्रबंधक उमेश चंद्र जोशी की तहरीर पर आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। एटीएम तोड़ने के प्रयास किए दूसरी वारदात है। इससे पहले एक आरोपी द्वारा नैनीताल रोड पर बैंक ऑफ बरोड़ा के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया गया था।