Haldwani- सीडीएस की परीक्षा में देश में प्रथम स्थान हासिल करने पर हिमांशु पाण्डेय हुए सम्मानित

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

हल्द्वानी। एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू संरक्षक रुपेन्द्र नागर के नेतृत्व में संस्था के माध्यम से सीडीएस की परीक्षा में देश में प्रथम स्थान हासिल करने पर लामाचौड़ निवासी हिमांशु पाण्डेय को संस्था पदाधिकारियों ने शॉल ओढ़ाकर भगवान गणेश जी की प्रतिमा देकर स्वागत कर शुभकामनाएं दी।

new-modern

इस दौरान एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था उपाध्यक्ष लोकेश कुमार साहू कोषाध्यक्ष बलराम हालदार ने संयुक्त रूप से कहा कि हिमांशु पाण्डेय ने एक गरीब परिवार से निकलकर अपनी कठिन परिश्रम से लगन और मेहनत की बदौलत सीडीएस की परीक्षा में देश में प्रथम स्थान हासिल कर उत्तराखंड का नाम पूरे देश में रोशन किया है जिसके लिए हम उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की भगवान से प्रार्थना करते हैं। कहा कि सिर्फ इच्छा करने से सफलता नहीं मिलती बल्कि सफलता पाने के लिए अपने भीतर आत्मविश्वास को जगाकर दृढ़ संकल्पित भी होना पड़ता है।

इस दौरान स्वागत करने में संस्था संरक्षक रुपेन्द्र नागर, अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू, उपाध्यक्ष लोकेश कुमार साहू, कोषाध्यक्ष बलराम, हालदार दयान्शु, दिवाकर पडलिया, रमेश चन्द्र पड़लिया, अमन कुमार, संदीप यादव, अशोक कुमार, सूरज मिस्त्री, सुशील राय, दीपक प्रजापति, मुकेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।