अमिताभ बच्चन के बीमार होने की आई झूठी खबरें, मैच देखते दिखे स्टेडियम में

Smriti Nigam
2 Min Read

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपनी खराब सेहत की खबरों को झूठा बताया। इसके बाद यह भी कहा गया कि वह अस्पताल में भर्ती है लेकिन इन अफवाहों पर भी उन्होंने विराम लगाया। इससे पहले अमिताभ बच्चन के पैर के नाखून का थक्का जमना या धमनी अवरुद्ध होने के कारण एंजियोप्लास्टी किए जाने से जुड़ी कुछ खबरें मीडिया में आने के बाद शुक्रवार को उनके शुभचिंतकों व प्रशंसकों ने इंटरनेट मीडिया मंचों पर चिंता व्यक्त की थी।
सोशल मीडिया पर यह खबरें भी आई की 81 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिर छुट्टी दे दी गई हालांकि अस्पताल या उनके किसी स्टाफ की तरफ से ऐसी कोई पुष्टि नहीं की गई।

एक्स पर दिन भर अमिताभ बच्चन टॉप ट्रेंड में रहा

शुक्रवार को विभिन्न मीडिया संस्थानों की तरफ से अमिताभ बच्चन के बारे में अलग-अलग जानकारी सामने आई लेकिन इन खबरों को सही नहीं साबित किया जा सका लेकिन एक्स पर दिनभर अमिताभ बच्चन और कोकिलाबेन अस्पताल टॉप ट्रेंड में रहा।

नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गए थे अमिताभ

दोपहर में कहा गया कि अमिताभ बच्चन केवल नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गए हैं। अफवाहों के बीच अभिनेता ने शुक्रवार को दोपहर में इंटरनेट मीडिया पर एक मैसेज भी दिया जिसमें उन्होंने कहा कि आप सभी का धन्यवाद! 1 घंटे बाद उन्होंने ‘स्ट्रीट प्रीमियर लीग’ के लिए बेटे अभिषेक की ‘माझी मुंबई’ टीम पर एक प्रचार वीडियो डाला।पिता और पुत्र की गुरुवार रात दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आइएसपीएल) मैच के दौरान तस्वीरें खींची गई थीं।