shishu-mandir

कोरोना वायरस (corona virus): मजदूर वर्ग के लिए जल्द बड़ा फैसला ले सकती है सरकार, सीएम(CM)ने दिए संकेत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून। कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण से बचाव व रोकथाम के प्रयासों के बीच प्रदेश सरकार रोजमर्रा की कमाई करके अपना जीवन यापन करने वाले मजदूर वर्ग के लिए जल्द बड़ा फैसला ले सकती है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसके संकेत दिए है।

saraswati-bal-vidya-niketan

गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता द्वारा “जनता कर्फ्यू” जनता के लिए लागू किया। उत्तराखंड के सभी बड़े छोटे शहरों में इसका व्यापक असर भी दिखाई दे रहा है।

“जनता कर्फ्यू” को लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से कहा कि जिस संयम के साथ प्रदेशवासियों ने “जनता कर्फ्यू” को लागू कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्नान का अनुपालन किया। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम कोरोना वायरस को शीघ्र हरा पाएंगे।

सीएम ने ऐसी स्थिति​ में व्यापारी वर्ग, डॉक्टर्स, कर्मचारियों वर्ग, नगर निगम, नगर निकाय के कर्मचारियों (पर्यावरण मित्र) द्वारा दिए गए योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की।

सीएम ने कहा कि हमें आने वाली परिस्थितियों से लड़ने के लिए इसी प्रकार तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार की खाद्यान्न व औषधियों की कमी नहीं होने देंगे और अगर आवश्यकता पड़ी तो हम घर-घर जाकर खाद्यान्न व औषधियों पहुंचाने का काम करेंगे।

अपने फेसबुक पेज के माध्यम से सीएम ने कहा कि रोजमर्रा की कमाई करके अपना जीवन यापन करने वाले मजदूर वर्ग के लिए भी सरकार जल्द फैसला लेगी। हम राज्य में किसी को भी भूखा नहीं रहने देंगे।