नैनीताल के लेटीबूंगा में सीएम धामी की जनसभा: बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

नैनीताल जिले के धारी के लेटीबूंगा में रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। वहां उन्होंने कांग्रेस की तुष्टिकरण राजनीति पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है वह मुस्लिम लीग घोषणा पत्र है।

new-modern

साथ ही भाजपा के विकास कार्यों की महत्वपूर्णता पर बात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों को उचित मानते हुए उन्होंने भाजपा की चुनौती और जनता के साथ की कड़ी जुड़ाव की स्थिति का जिक्र किया।

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने यूसीसी बिल लागू करने का काम किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 हटाने के साथ विश्व में भारत का डंका बज रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के विकास में सबसे अधिक काम किया है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए कामों का भी जिक्र किया, जैसे जमरानी बांध, कुमाऊं में एम्स, और हल्द्वानी के विकास के लिए धनराशि देना।

धामी ने उत्तराखंड के विकास और प्रगति के लिए किए गए कार्यों की उच्च स्तुति की और दावा किया कि इस बार भाजपा 400 सीटों पर विजयी होगी।