हार के बाद भी अपने फैसले पर अडिग रहे दिल्ली के कप्तान पंत, कहा -“पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही, पर टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया”

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली 7 विकेट से करारी हार के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने अपने फैसले का बचाव किया है। पंत ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही था, लेकिन बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया।

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था, लेकिन टीम 20 ओवर में सिर्फ 153 रन ही बना सकी। इसपर पंत ने स्वीकार किया कि यह स्कोर इस पिच पर काफी नहीं था।

ज़वाब में मेज़बान कोलकाता ने बड़ी ही आसानी से मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

पंत ने मैच के बाद कहा, “पहले बल्लेबाजी का फैसला सही था, लेकिन हम एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस पिच पर 150 रन बनाकर आप मैच नहीं जीत सकते।”

साथ ही पंत ने कहा कि, “हम एक टीम के रूप में जिस तरह से आगे बढ़ रहे हैं, वह शानदार है। हमने पिछले 5 में से 4 मैच जीते हैं। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा और आगे बढ़ना होगा।”

बता दें, दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैच जीतने होंगे। टीम का अगला मुकाबला 7 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। इसके अलावा दिल्ली के बाकी बचे 2 मुकाबले आरसीबी और लखनऊ के साथ हैं।