मुंबई इंडियंस के खिलाफ़ आज वापसी कर सकते हैं मयंक यादव, साइड स्ट्रैन की थी समस्या

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

आईपीएल का 48वां मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में मेज़बान लखनऊ सुपर जॉइंट्स और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। बता दें,लखनऊ सुपर जायंट्स के उभरते हुए तेज़ गेंदबाज मयंक यादव चोट से उबरकर वापसी कर रहे हैं। मयंक मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज होने वाले मैच में खेलते हुए नजर आ सकते है।

मयंक यादव ने सोमवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने इसकी पुष्टि की है।

बता दें, मयंक यादव 7 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें साइड स्ट्रेन की समस्या थी जिसके कारण वह पिछले कुछ मैचों में नहीं खेल पाए थे। बता दें, मयंक यादव अपने करियर में कई बार चोटिल हो चुके हैं। उन्हें टखने और हैमस्ट्रिंग की समस्या भी रह चुकी है।

मयंक के वापसी से मजबूत होगी लखनऊ

मयंक यादव की वापसी से लखनऊ सुपर जायंट्स का गेंदबाजी आक्रमण और मजबूत होगा। उनकी तेज रफ्तार गेंदबाजी विरोधी बल्लेबाजों के लिए चुनौती पेश करती है। बता दें, मयंक ने इस आईपीएल डेब्यू करते हुए, 3 मैचों में 6 की इकोनॉमी से 6 विकेट झटके। इतना ही नहीं मयंक ने अपने शुरुआती लगातर 2 मुकाबले में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे।

बता दें, मयंक यादव ने इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी, जो इस सीजन की अबतक सबसे तेज गेंद है।और औसत गति लगातर 150 के आसपास फेंककर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।