अब मार्केट में आया अजीबोगरीब कीड़े मकोड़े वाला पिज़्ज़ा, देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

Smriti Nigam
2 Min Read

Insects Pizza Viral Video: आजकल मार्केट में खाने-पीने की कई सारे सामान उपलब्ध हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आते हैं। इन सभी डिशेज के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल खाने पीने के समान कुछ अलग ही दिखने लगे हैं और इन्हें देखने के बाद दिमाग भी एकदम घूम जाता है और इन डिशेज से नफरत भी हो जाती है। इस वीडियो में आपको एक पिज्जा दिखाई देगा जैसे देखने के बाद आप शायद ही कभी पिज़्ज़ा खा पाएंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स पिज़्ज़ा बनाता हुआ दिखाई दे रहा है जिसमें उसने कीड़े मकोड़े को डाला हुआ है। वीडियो के शुरुआत में शख्स पहले तो चीटियों को भूनता है और फिर पिज़्ज़ा में डालकर उसे सेंकता है। अब ऐसे में इसे देखकर यूजर्स काफी भड़क रहे हैं। उनका कहना है कि खाने-पीने के साथ ऐसा खिलवाड़ मत करो।

कीड़े मकौड़े वाले पिज्जा का वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि इनके लिए नरक में अलग तेल गरम हो रहा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हमारे इंडिया में खाने में कीड़ा निकल जाए तो होटल वाला पैरों में गिरकर माफी मांगने लगता है और एक ये लोग हैं, जो खाने में कीड़ा डालकर पका रहे हैं।

बता दें, इस वीडियो को ‘mr_strangerr_21’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं।