shishu-mandir

Almora-होली एंजिल प्रतिभा 2021 कार्यक्रम में बच्चों की प्रस्तुतियों ने बांधा समां

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 18 नवम्बर,2021

new-modern
gyan-vigyan

होली एंजिल पब्लिक स्कूल में होली एंजिल प्रतिभा 2021 कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
यह कार्यक्रम जूनियर और सीनियर दो वर्गों में संपन्न किया गया। विगत दिवस यानि 17 नवम्बर को जूनियर वर्ग और आज यानि 18 नवम्बर को सीनियर वर्ग के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बच्चों ने स्वागत गीत, सरस्वती वंदना,नृत्य नाटक आदि का मंचन किया।

saraswati-bal-vidya-niketan


कार्यक्रम का आरंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ० मनोज चौधरी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रमों के साथ योगा, एरोबिक आदि की प्रस्तुति दी।


विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ मनोज चौधरी ने बताया कि पिछले वर्ष से कोरोना महामारी के कारण विद्यालय में सांस्कृतिक गतिविधियों नही हो पा रही थी। और बच्चों के बीच फैली नीरसता को दूर करने के लिए विद्यालय स्तर पर कोविड नियमों का पालन करते हुए इन कार्यक्रमों का मंचन किया गया। इसके माध्यम से बच्चों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का जहाँ अवसर दिया गया। कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया।


कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य डॉ० मनोज चौधरी ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए उनकी प्रस्तुति की सराहना की। विद्यालय के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट, प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट,दीवान सिंह बिष्ट,किशन सिंह बिष्ट ने भी सभी बच्चों का उत्साहवर्धन कर उन्हें शुभकामनाएं दी।