shishu-mandir

breaking- बारिश के अलर्ट के कारण उत्तराखण्ड के इस जिले में जिलाधिकारी ने घोषित किया अवकाश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले में बारिश के अलर्ट के कारण कल यानि बुधवार 20 जुलाई को स्कूलो में अवकाश घोषित कर दिया गया है। बारिश के अलर्ट के कारण पुलिस और प्रशासन सहित एसडीआरएफ टीम को 24 घंटे के अलर्ट पर रखा गया है।

new-modern
gyan-vigyan

बारिश के अलर्ट के चलते नैनीताल जिले में कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने के आदेश जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने दे दिए है।
जिलाधिकारी गर्ब्याल ने जनपद के सभी शासकीय, अर्द्धशासकी, निजी विद्यालयों व आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश के आदेश दिए है।

saraswati-bal-vidya-niketan

मौसम विभाग, देहरादून से जारी तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार 20 जुलाई को नैनीताल जनपदों में कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ-साथ कहीं-कहीं अत्यधिक वर्षा होने की सम्भावना के बाद जिलाधिकारी ने यह आदेश जारी किए है।


नैनीताल जिले में बुधवार 20 जुलाई को कक्षा 1 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं एवं आंगनबाड़ी केन्द्रो में अवकाश घोषित किया गया है। जबकि प्रधानाचार्य,प्रधानाध्यापक, समस्त शैक्षणिक एवं मिनिस्ट्रियल एवं अन्य कार्मिको को निर्धारित समयानुसार अपने-अपने विद्यालयों, कार्यालयों में उपस्थित रहने के आदेश दिए गए है।


जिलाधिकारी ने आदेशों का अनुपालन न करने पर सम्बन्धित विद्यालय, संस्थान के विरूद्ध कार्रवाही की बात कही है। वही बारिश के अलर्ट के चलते एसडीआरएफ टीम को भी अलर्ट पर रखा गया है।