shishu-mandir

ब्रेकिंग- भारी बारिश के चलते गिरी 3 मंजिला इमारत,8 दबे, 1 की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


 

new-modern
gyan-vigyan

गुरुग्राम में बारिश के कहर के चलते तीन मंजिला इमारत गिरने से उसमे आठ लोगों के दबने की सूचना है। वही मलबे में दबने से एक की मौत हो गई है। एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य में जुटी हुई है। 

saraswati-bal-vidya-niketan

मामला गुरुग्राम के फर्रूखनगर के ख्वासपुर गांव का है। यहां रविवार शाम कारगो डिलक्स कंपनी में श्रमिकों के रहने के लिए बनी तीन मंजिला इमारत बरसात के कारण गिर गई। मलबे में 8 लोगों के दबने की सूचना है। एनडीआएफ की टीम में ने एक का शव बरामद किया है जबकि एक को बाहर ​निकालकर अस्पताल भर्ती कराया गया है। मलबे में 7 से 8 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। 

घटना की जानकारी​ मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम को मौके के लिये रवाना यिका गया। टीम ने वहां पहुंच कर बचाव और राहत कार्य शुरू करते हुए मलबे मे दबे एक व्यक्ति को बाहर निकालर उसे अस्पताल भर्ती करवा दिया है। मौके पर एससीपी पटौदी वीर सिंह सहित आसपास के सभी थाना प्रभारी व करीब 200 पुलिस जवान, छह फायर ब्रिगेड की गाडियां, पांच जेसीबी, करीब एक दर्जन से अधिक एबुलेंस मौजूद है। पहुंची। मलबे से निकाले गये प्रदीप नामक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसके पांव में चोट बताई जा रही है। विधायक सत्यप्रकाश जरावता के साथ सीएमओ विरेंद्र यादव व प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया।

एससीपी पटौदी वीर सिंह ने बताया कि राहत कार्य जारी है। कहा कि आठ लोगों के दबने की सूचना मिली है। अभी तक एक शव बरामद हुआ है और एक घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया है।