shishu-mandir

Almora- पूर्व विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने किया प्रतिभाग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora)। 20 मई 2021- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि को सद्भावना दिवस के रूप में मनाने तथा रक्तदान शिविर आयोजित करने के क्रम में पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि के एक दिन पहले आज अल्मोडा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में युवाओं ने अपनी बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी दी।

new-modern
gyan-vigyan

इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा कि कोरोना के इस विपरीत समय में ब्लड बैंक में रक्त की कमी ना हो इस उद्देश्य के साथ आज रक्तदान शिविर लगाया गया है। उन्होंने कहा कि रक्तदान से बढ़ा कोई दान नहीं होता इसलिए सभी को रक्तदान करना चाहिए।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि आज जहां इस कोरोना महामारी से पूरा देश संघर्ष कर रहा है ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि अपने अपने स्तर से समाज की जितनी भी सेवा हो पाये उसमें अपना सहयोग दें। कहा कि उन्होंने कोरोनाकाल में स्वयं दो बार रक्तदान किया है।

कांंग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी, सेवादल के हेम आर्या ने भी शिविर में रक्तदान किया। इस शिविर में अल्मोड़ा के समाजसेवी वरिष्ठ व्यवसायी प्रकाश रावत ने भी रक्तदान कर अपना सहयोग दिया।

रक्तदान शिविर के दौरान विधायक मनोज तिवारी के पुत्र शशांक तिवारी सहित करन बिष्ट, दीक्षांत कोरंगा, प्रबल रौतेला, आदित्य कार्की, सागर रावत, रवि बिष्ट, कन्हैया बिष्ट, अमध नेगी, दीपक बिष्ट, राकेश साह, धीरज मर्तोलिया आदि ने रक्तदान किया।

शिविर में नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, यूथ जिलाध्यक्ष निर्मल रावत, छात्रनेता विपुल कार्की, संजय दुर्गापाल, कार्तिक साह, नवल बिष्ट, जिला सचिव दीपांशु पाण्डेय, जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक आदि उपस्थित रहे। इस अवसर पर रेडक्रास बहादुर सिंह मनकोटी तथा ब्लड बैंक के डॉ. साही, हेमा भट्ट, मनोज धानिक ने अपना सहयोग दिया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos