Bageshwar- जिला क्रीड़ा अधिकारी सीएल वर्मा का निधन, अपने कमरे में मिले मृत

editor1
2 Min Read

new-modern

Bageshwar- District Sports Officer CL Verma passed away

बागेश्वर, 07 जुलाई 2023- बागेश्वर (Bageshwar)में तैनात जिला क्रीड़ाधिकारी सीएल वर्मा अपने आवास पर मृत पाए गए। वह 59 साल के थे अप्रैल 2024 में सेवानिवृत होने वाले थे।

शुक्रवार को देर तक कार्यालय नहीं पहुंचे तो उनका चालक आवास पर पहुंचा। उसने बाहर से आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुला। इस पर चालक ने सूचना 112 नंबर पर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर वह फर्श पर पड़े थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। जिलाधिकारी अनुराधा पाल और पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है।


शुक्रवार को जब दफ्तर नहीं पहुंचे तो करीब 11 बजे खैर खबर लेने उनके आवास दरवाजा तोड़ा। पुलिस को चंद्र लाल वर्मा फर्श पर मृत अवस्था पड़े मिले। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव को मोर्चरी में रखा है। उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अब उनका इंतजार किया जा रहा है। वर्मा ने Bageshwar में पांच जनवरी 2022 को कार्यभार ग्रहण किया था। वह अल्मोड़ा में भी रहे थे। उनके निधन की सूचना पर अधिकारी, कर्मचारी, खिलाड़ी आदि उनके आवास पर उमड़ पड़े।‌सभी ने गहरा दुख जताया है।

Bageshwar
Bageshwar- District Sports Officer CL Verma passed away