अल्मोड़ा ब्रेकिंग: महिला के साथ मारपीट के वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है मामला

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

अल्मोड़ा। महिला के साथ मारपीट व गालीगलौच करने संबंधित सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वीडियों की जांच के बाद पुलिस ने यह एक्शन लिया।

new-modern

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में मारपीट से संबंधित एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पति अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटता​ दिखाई दे रहा है। वीडियो में आरोपी युवक महिला से गालीगलौच करने के साथ—साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

महिला से मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर लोग पिछले कुल दिनों से इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी वायरल कर रहे थे। आखिरकार हरकत में आई पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया। मामले में थानाध्यक्ष लमगड़ा द्वारा जाॅच कराने के बाद शुक्रवार यानि आज थाना लमगड़ा में चौकी प्रभारी अनीश अहमद द्वारा जीवन आर्या निवासी- झीली गाॅव (नाटाडोल) लमगड़ा के विरूद्व धारा- 323/504/506 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। थानाध्यक्ष लमगड़ा ने बताया कि आरोपी के विरूद्व शीध्र ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

बताया जा रहा है कि महिला से मारपीट करने वाला युवक उसका पति है। वह ग्राम प्रधान बताया जा रहा है। वायरल वीडियो पर तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक के खिलाफ एक्शन लेने को लेकर लोग लमगड़ा थाना पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे है।