सड़क पर खड़ी बस में अचानक लगी आग, पूरी तरह जलकर हुई राख

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Oplus_131072

हल्द्वानी के आरटीओ ऑफिस के समीप में रोड पर खड़ी बस पर अचानक आग लग गई, जिसके चलते अफरा तफरी मच गई। सड़क पर से आने जाने वाले लोग भी भयभीत हो गए। सूचना मिलने पर आरटीओ चौकी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, और आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि बस में कोई यात्री सवार नहीं था, और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

new-modern

बताया जा रहा की बस में आग रात करीब 11:00 बजे के आसपास लगी।जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी से रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी में श्रमिकों को लाने ले जाने वाली बस सड़क किनारे खड़ी थी। तभी रात के समय बस में आग लग गई। बस में आग लगता देख लोग बुझाने की कोशिश करने लगे। लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद इसकी सूचना आरटीओ, चौकी पुलिस और दमकल विभाग को दी।

बस में आग लगने की सूचना मिलती ही पुलिस चौकी में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस व दमकल टीम मौके पर पहुंची।जिसके बाद दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद फायर बस में लगी आग पर काबू पाया। अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बस में आग लगने के कारणों पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस सड़क के किनारे कई दिनों से खड़ी थी जिसमें आग लगी है।