द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट यूएस कैपिटल में कॉमेडी सेगमेंट फिल्माने के लिए हिरासत में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लॉस एंजेलिस, 18 जून (आईएएनएस)। द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट की प्रोडक्शन टीम को यूएस कैपिटल में कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने उस शो के लिए कॉमेडी सेगमेंट फिल्माने के बाद हिरासत में लिया था।

new-modern

टेलीविजन नेटवर्क सीबीएस जो शो प्रसारित करता है, ने पुष्टि की कि कैपिटल पुलिस के साथ एक घटना हुई, जबकि एक प्रोडक्शन टीम गलत-मुंह वाले कठपुतली चरित्र ट्रायम्फ द इन्सल्ट कॉमिक डॉग का समर्थन करने के लिए सम्मेलन में एक अधिकृत स्थान की शूटिंग पर थी।

वैराइटी के अनुसार, फील्ड प्रोडक्शन टीम से गिरफ्तार किए गए सात लोगों में ट्रायम्फ द इन्सल्ट कॉमिक डॉग के लेखक और कॉमेडियन रॉबर्ट स्मिगेल थे।

कैपिटल पुलिस ने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा कि, एक टीम को लॉन्गवर्थ हाउस ऑफिस बिल्डिंग में हिरासत में लिया गया था।

बयान जारी रहा, इमारत आगंतुकों के लिए बंद थी, और इन व्यक्तियों को उस समूह का हिस्सा बनने के लिए निर्धारित किया गया था जिसे यूएससीपी द्वारा दिन में इमारत छोड़ने के लिए निर्देशित किया गया था। उन पर गैरकानूनी प्रवेश का आरोप लगाया गया था। यह एक है सक्रिय आपराधिक जांच, और यू.एस. अटॉर्नी के परामर्श के बाद अतिरिक्त आपराधिक आरोप लग सकते हैं।

सीबीएस ने एक तथ्यात्मक बयान में घटना की गंभीरता को कम करके आंका।

सीबीएस ने एक बयान में कहा, ट्रायम्फ द इन्सल्ट कॉमिक डॉग द लेट शो की ओर से एक कॉमेडी सेगमेंट के लिए साक्षात्कार रिकॉर्ड करने के लिए एक प्रोडक्शन टीम के साथ कैपिटल में साइट पर था।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link