मानसिक रूप से अस्थिर महिला ने सूरत के अस्पताल में जुड़वा बच्चों को छोड़ा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मानसिक रूप से अस्थिर महिला ने सूरत के अस्पताल में

अहमदाबाद, 17 जून (आईएएनएस)। सूरत के एक अस्पताल में जुड़वां नवजात शिशुओं को लावारिस पाये गये हैं। डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मां मानसिक रूप से अस्थिर लग रही थीं और वह अकेले ही अस्पताल पहुंचीं थी।

new-modern

फिलहाल दोनों बच्चों का इलाज एनआईसीयू वार्ड में चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी। उसने बुधवार देर रात सूरत सिविल अस्पताल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

सूरत सिविल अस्पताल में बुधवार की देर रात जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली महिला के शुक्रवार की सुबह स्त्री रोग वार्ड में पहुंचने पर पुलिस और डॉक्टरों को राहत मिली।

मामले की जांच पीएसआई एमएन परमार द्वारा खटोदरा थाने में की जा रही है। परमार ने कहा कि जब पुलिस को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने उस महिला (35) के पते की जांच की, जिसने अदजान, हरिचंपा वाडी के पास अपने जुड़वां बच्चों को छोड़ दिया था।

लेकिन उसका कोई सुराग वहां नहीं मिला। इस बीच, महिला शुक्रवार को पुलिस को स्त्री रोग वार्ड में मिली।

उसने कहा कि वह बच्चों को सिविल अस्पताल में छोड़कर नहाने के लिए घर चली गई थी। लेकिन जब उसने गली में एक सार्वजनिक शौचालय देखा तो वह वहां नहाने चली गई और बाद में पास की एक दुकान के बरामदे में सो गई और बच्चों को याद करते हुए सुबह सिविल अस्पताल लौट आई।

डॉक्टरों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है। फिलहाल दोनों बच्चों का इलाज एनआईसीयू वार्ड में चल रहा है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Source link