गरुड़ के लिए फौदा फेम रोटेम शमीर के साथ काम करेंगे अजय कपूर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

[ad_1]

मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। फिल्मकार अजय कपूर और सुभाष काले अपनी आने वाली फिल्म गरुड़ में इजरायली निर्देशक रोटेम शमीर के साथ काम कर रहे हैं, जो फौदा, हिट एंड रन और होस्टेजेस जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

अजय ने कहा, गरुड़ मेरे लिए एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है, मैं भावनात्मक रूप से फिल्म के लिए प्रेरित हूं। रोटेम शमीर एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं और गरुड़ के लिए हम जिन संवेदनाओं की तलाश कर रहे हैं, उसमें उनका अनुभव बहुत अच्छा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

इजराइल से होने और बंधकों की स्थितियों के बारे में एक शो बनाने के बाद उनके पास जो समझ और दूरदर्शिता है, वह निश्चित रूप से हमारी मदद करेगी। हम चाहते थे कि कोई भावनात्मक भागफल को समझे और साथ ही अंतर्राष्ट्रीय संवेदनाओं को भी पूरा करे, क्योंकि इस विषय की एक सार्वभौमिक अपील है।

रोटेम ने कहा, गरुड़ एक बहुत ही रोमांचक फिल्म है, जबकि यह कहानी के भारतीय पहलू पर केंद्रित है, इसकी एक सार्वभौमिक अपील है जो सभी लोगों से जुड़ने का वादा करती है। मैं लंबे समय से भारतीय मनोरंजन उद्योग के कंटेंट से प्रभावित रहा हूं, इसलिए जब अजय कपूर मेरे लिए यह फिल्म लाए, तो मुझे पता था कि मुझे इसे लेना है। कई तरह की फिल्मों से जुड़े रहे अजय कपूर के साथ काम करने के लिए विशेष रूप से उत्सुक हूं।

गरुड़ अफगानिस्तान में बचाव मिशन का काल्पनिक चित्रण है, जो भारतीय वायुसेना की एक विशेष बल इकाई, गरुड़ कमांडो फोर्स में एक अधिकारी की कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी और अवधारणा का श्रेय सुभाष काले को जाता है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

[ad_2]

Source link