shishu-mandir

निर्देशक शंकर ने रजनीकांत को बताया ब्लॉकबस्टर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

चेन्नई, 15 जून (आईएएनएस)। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले निर्देशक शंकर षणमुगम ने बुधवार को अपनी फिल्म शिवाजी के 15 साल पूरे होने के मौके पर अभिनेता से उनकी बेटी के साथ मुलाकात की।

new-modern
gyan-vigyan

शिवाजी, जो एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी थी। उस फिल्म में रजनीकांत एक एनआरआई की भूमिका निभा रहे थे, जो देश के गरीबों के लिए भी शिक्षा को सस्ती बनाने के सपने के साथ भारत लौटता है।

saraswati-bal-vidya-niketan

रजनीकांत के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए शंकर ने ट्विटर पर कहा, शिवाजी के 15 साल पूरे होने के इस यादगार दिन पर हमारे शिवाजी द बॉस रजनीकांत सर से खुद मिलने के लिए उत्साहित हूं। आपकी ऊर्जा, स्नेह और सकारात्मक आभा ने मेरा दिन बना दिया।

सूत्रों का कहना है कि अभिनेता के साथ निर्देशक की मुलाकात 45 मिनट तक चली। इस दौरान दोनों ने फिल्म उद्योग और शंकर की राम चरण के साथ आने वाली फिल्म सहित कई विषयों पर चर्चा की।

शंकर की बेटी अदिति शंकर, पेशे से एक डॉक्टर, जो निर्देशक मुथैया की विरुमन के माध्यम से एक नायिका के रूप में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

उन्होंने भी इस अवसर पर क्लिक की गई सुपरस्टार के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, शिवाजी के 15 साल! खुद बॉस के साथ रजनीकांत सर।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link