दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल स्पिनर जैक लीच

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

b1463ea7a6c6e918801b21af95fcadddलंदन, 6 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है, जो 10 जून को ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

लीच को लॉर्डस में पहले टेस्ट में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लग गई थी और उनकी जगह मैट पाकिर्ंसन ने ली थी। इंग्लैंड ने पूर्व कप्तान जो रूट के शानदार नाबाद 115 रन के दम पर ब्लैक कैप्स को पांच विकेट से हरा दिया।

द क्रिकेटर की एक रिपोर्ट में सोमवार को बताया गया कि इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम का नाम लिया है, जिसमें लीच को खेल के लिए टीम में आधिकारिक तौर पर जोड़ा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रोटोकॉल के अनुरूप, लेग स्पिनर वापसी करने से पहले कम से कम सात दिनों की अवधि के लिए आराम करेंगे।

इसका मतलब है कि लीच यह तय कर सकते हैं कि वह दूसरे टेस्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं या खुद को ठीक होने के लिए कुछ और समय देना चाहता है।

इस बीच, क्रेग ओवरटन और हैरी ब्रुक, जो लॉर्डस टेस्ट के बीच में टी20 ब्लास्ट खेलने के लिए गए थे, उन्हें भी 14 सदस्यीय टीम में रखा गया है।

इंग्लैंड की टीम : बेन स्टोक्स, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, मैट पाकिर्ंसन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, जो रूट।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link

adbanner