Join WhatsApp Group

News-web

वरिष्ठ कांग्रेस नेता बिट्टू कर्नाटक ने शुरू किया कांग्रेस सदस्यता अभियान, पहले दिन दर्जनों लोगों को कांग्रेस से जोड़ने का दावा

Updated on:

Senior Congress leader Bittu Karnataka started Congress membership campaign

Senior Congress leader Bittu Karnataka started Congress membership campaign, claims to have joined dozens of people with Congress on the first day

अल्मोड़ा, 21 मई 2024— वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा में कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है।

उन्होंने अपने कार्यालय में अभियान की शुरूआत की और कहा कि यह अभियान नगर के बाद पूरे विधानसभा में लोगों को कांग्रेस से जोड़ने का अभियान चलाया जायेगा।
पहले दिन उन्होंने अपने कार्यालय में अभियान की शुरूआत की और इस दौरान दर्जनों लोगों को कांग्रेस से जोड़ने का दावा किया।


बयान जारी कर श्री कर्नाटक ने बताया कि आगामी निकाय और पंचायत चुनाव में कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए उनके द्वारा कांग्रेस का सदस्यता अभियान प्रारंभ किया गया है। उन्होंने बताया कि आज प्रथम चरण में उनके द्वारा महिलाओं और युवाओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलावाई गयी है। श्री कर्नाटक ने बताया कि आने वाले समय में उनके द्वारा विधानसभा के दूरस्थ क्षेत्रों में जाकर भी सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और अल्मोड़ा नगर के नजदीकी क्षेत्रों के लोगों के लिए अपने कार्यालय में ही सदस्यता कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे जो बदस्तूर जारी रहेंगे।


उन्होंने कहा कि लोगों को लाईन में लगवाने का जो सिलसिला भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2016 में नोटबन्दी के जरिए प्रारम्भ किया था वो आज भी बदस्तूर जारी है।कभी जनता नोटबन्दी में नोट जमा करने के लिए लाईन में लगी,कभी राशन की लाईन में और अब गैस सिलेंडर की केवाईसी कराने के लिए लाईन में लग रही है।

bittu karnatak


इसके साथ ही भाजपा की इस सरकार में महंगाई अपने चरम पर है। पेट्रोल डीजल,गैस सिलिंडर, खाद्य पदार्थों,दालों,चिकित्सा सुविधाओं के मूल्य मध्यमवर्गीय एवं गरीब वर्ग की पहुंच से बाहर हो गये हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी आज अपने चरम पर है जिससे युवा अवसाद की ओर जा रहा है।श्री कर्नाटक ने कहा कि आज रूपये का मूल्य लगातार गिर रहा है। अल्मोड़ा की जनता पेयजल के लिए तक नौलों में लाईन लगाने को मजबूर हैं। अल्मोड़ा विधानसभा के भैसियाछाना ब्लाक की रीठागाड़ पट्टी के लोग आजादी के 77 साल बाद भी आज स्वास्थ्य सुविधाओं और सड़क के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस सरकार में विकास एकदम रुक सा गया है जिस कारण आदमी का झुकाव कांग्रेस की ओर बढ़ रहा है। श्री कर्नाटक ने कहा कि आगामी निकाय एवं पंचायत चुनाव में कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए उनके द्वारा चलाया जा रहा सदस्यता अभियान बदस्तूर जारी रहेगा।

आज सदस्यता लेने वालों में दिनेश कुमार,चन्द्रशेखर,विजय कुमार,मनोज कुमार, रोहित मिश्रा,बाबी कुमार,कैलाश कुमार,आयशा देवी,आशा देवी,नीमा देवी,लीला देवी,हेमा देवी सहित दर्जनों लोग शामिल रहे।इस अवसर पर देवेंद्र कर्नाटक,हेम जोशी,अशोक सिंह,सुधीर कुमार,अमर बोरा,दिनेश चन्द्र जोशी आदि उपस्थित रहे।